Bajaj का किस्सा ख़त्म कर देगी TVS की यह खास बाइक, दमदार इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ मैदान में

TVS Raider 125
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Raider 125:  नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे आज के इस नए आर्टिकल में तो दोस्तों हम आपको बता दें कि Bajaj का किस्सा मिटने आ रही नयी TVS की चार्मिंग लुक  बाइक, तो दोस्तो हम आपको बता दें कि भारतीय बाजार की पॉपुलर टू व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस अपनी कंप्यूटर सेगमेंट में काफी अच्छी पकड़ बना चुकी है।

इसके साथ ही एक बार फिर से ग्राहकों की पसंदीदा टीवीएस राइडर 125 को भारतीय मार्केट में अपडेटेड फीचर के साथ लांच कर दिया है, यदि आप अभी इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो यह गाड़ी आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

TVS Raider 125
TVS Raider 125

TVS Raider 125 ये है टॉप प्रीमियम फीचर्स

इसके साथ ही दोस्तो अगर TVS Raider 125 के फीचर्स की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि कंपनी की ओर से आने वाली इस गाड़ी में आपको टेलीस्कोपिक फॉक्स अप फ्रंट दिए गए हैं, जिसमें पांच स्टेप एडजेस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन मिलने वाले है, इसके साथ ही इस गाड़ी में 130 मिनी ड्रम ब्रेक और ऑप्शनल 240 मिनी ड्रम ब्रेक भी देखने को मिलने है।

इसके साथ ही दोस्तो हम आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको स्पोर्टी लुक ऑफर भी दिया गया है, इसके अलावा अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में नेविगेशन सिस्टम वाइस कमान कॉल अलर्ट मैसेज नोटिफिकेशन म्यूजिक कंट्रोल आदि कई प्रकार के जबरदस्त फीचर देखने को मिलने वाले है।

TVS Raider 125 सॉलिड इंजन के साथ टॉप प्रीमियम फीचर्स

इसके अलावा अगर इस बाइक में इंजन की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको एक बडी ही पावरफुल इंजन 124.8 सीसी का दिया गया है, इसके अलावा इसमें 7500 आरपीएम पर 11 हॉर्स पावर और 6000 आरपीएम पर 11.2 न्यूटन मीटर का पिक टॉक देखने को मिलने वाला है।

इसके साथ ही इस गाड़ी में लगभग 55 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज और 5 स्पीड गियर बॉक्स का सपोर्ट दिया गया है।

TVS Raider 125 बाइक की क्या है कीमत 

इसके अलावा दोस्तो अगर TVS Raider 125 गाड़ी की कीमत की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस गाड़ी का मुकाबला हीरो बजाज और यामाहा जैसी धाकड़ बाइक से किया जाता है।

तो दोस्तो अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो इस गाड़ी की शुरुआती कीमत ₹100000 से शुरू होती है, जिसे आप ₹30000 के डाउन पेमेंट को जमा करके भी बहुत ही आसानी से खरीद सकते हैं।

Conclusion 

तो दोस्तो आज हमने आपको अपने इस लेख के माध्यम से TVS Raider 125 के बारे में जानकारी प्रदान की है, तो दोस्तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, अथवा इससे संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते है, तो उसके लिए आपको हमारे इस लेख को पूरा पढ़ना होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top