Bajaj Pulsar के बाद Bajaj ने जारी किया CT 125X का नया मॉडल, 82 Kmpl की धासू माइलेज और कीमट है बेहद कम

Bajaj CT 125X Bike
Bajaj CT 125X Bike
Bajaj CT 125X Bike
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Bajaj CT 125X Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे आज के इस नए आर्टिकल में तो दोस्तों अगर देखा जाए तो आज के समय में बजाज कंपनी की बाइक को खरीदना लोग ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि यह एक अच्छी माइलेज के लिए काफी ज्यादा जानी जाती हैं, तो दोस्तों अगर आप भी बजाज कंपनी की बाइक को पसंद करते हैं, तो आज हम आपके लिए बजाज कंपनी की एक बहुत ही शानदार बाइक से संबंधित जानकारी लेकर आए हैं।

तो दोस्तो हम आपको बता दें कि बजाज कंपनी की इस नई बाइक का नाम Bajaj CT 125X Bike है, इसके साथ ही दोस्तो Bajaj कंपनी द्वारा Bajaj CT 125X बाइक में कई सारे नए और जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे हैं, तो दोस्तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, अथवा इससे संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो उसके लिए हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से इस बाइक के बारे में और इसके सारे एडवांस्ड फीचर्स के बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले है।

Bajaj CT 125X Full Specifications And Features

Engine And Power :-  तो दोस्तो अगर Bajaj CT 125X बाइक में अगर पावरफुल इंजन की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि Bajaj कंपनी द्वारा Bajaj CT 125X कि इस शानदार बाइक में नए अवतार के साथ 124.4cc की जबरदस्त बुलडोजर पावर वाली पावरफुल इंजन दिया गया है,जो कि 10.7 bhp की पावर 8000 आरपीएम पर और 11 Nm की टॉक 5500 आरपीएम पर उत्पन्न करता है।

Mileage And Performance :-  इसके अलावा अगर Bajaj CT 125X बाइक में माइलेज की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि इस बाइक में लगभग 80 से 82 के बीच इस बाइक की माइलेज कैपेसिटी दिया गया है, इसी वजह से इस बाइक की परफॉर्मेंस बेहतर हो जाता है।

Dimensions :-   इसके अलावा अगर Bajaj CT 125X बाइक में Dimensions की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि इस बाइक की लंबाई 2000 mm, चौड़ाई 810 mm, ऊंचाई 1102 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm, व्हील बेस 1285 mm दिया गया है, और साथ ही इस बाइक का वजन 130 Kg है।

Capacity And Brakes :-  इसके अलावा इस बाइक में आपको 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिलने वाली है, और इस बाइक के आगे और पीछे दोनों पहिए में ड्रम ब्रेक सिस्टम फीचर्स दिया गया है।

Features And Safety :-   इसके अलावा बजाज की इस शानदार बाइक में आप सभी को एनालॉग स्पीडोमीटर, पास लाईट, एनालॉग ऑडोमीटर, पास स्विच, पैसेंजर फुट्रेस्ट सेफ्टी आदि फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Electricals :-   इसके अलावा दोस्तो हम आपको बता दें कि Bajaj CT 125X के इस न्यू मॉडल बाइक की हेडलाइट में हेलोजन, टेल लाइट में बल्ब और टर्न सिंगल लैंप में भी बल्ब का इस्तमाल किया गया है।

Other Features :-  इसके अलावा Bajaj CT 125X बाइक में आपको 95 किलोमीटर की टॉप स्पीड देखने को मिलने वाली है, और इसके साथ मैन्युअल ट्रांसमिशन और चैन ड्राइव फीचर्स, 660 Km की रेंज भी इस बाइक में  प्रदान की गई हैं , और इसमें आपको टेलीस्कोपिक फोर्क भी देखने को मिलेगा।

Bajaj CT 125X Bike Price in India

तो दोस्तो इस न्यू फीचर्स वाली बजाज कंपनी की तगड़े बाइक की अगर आज के समय में कीमत की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि भारतीय बाजार में Bajaj CT 125X बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 75000 तक हो सकती हैं, इस बाइक की ऑन रोड कीमत में RTO, Insurance, Other खर्च को शामिल कर देने के बाद यह कीमत लगभग 90,000 रुपए तक हो सकती है।

👉 देशी बाइक का ख़िताब जीतेगी Bajaj Pulsar N250, अब युवाओ के दिल की धड़कन बन चुकी है

इस बाइक को खरीदने के लिए आप सभी को ईएमआई की भी सुविधा प्रदान की जा रही है,इस बाइक को आप ₹3,100 प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं, 

Conclusion 

तो दोस्तो आज हमने आपको अपने इस लेख के माध्यम से Bajaj CT 125X बाइक के बारे में जानकारी प्रदान की है, तो दोस्तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है, अथवा इससे संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको हमारे इस लेख को पूरा पढ़ना होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top