Edge 50 Fusion: मोटोरोला देगा सबसे तगड़ा कैमरा और बैटरी चलेगी 5 दिन, अभी देख लो यह फीचर्स

Edge 50 Fusion
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Motorola Edge 50 Fusion : नमस्कार दोस्तों स्वागत है सभी का हमारे आज के इस नए आर्टिकल में तो दोस्तों हम आपको बता दें कि मोटोरोला ने अभी हाल ही में अपने एच 50 प्रो स्मार्टफोन को लांच किया है, इसी के साथ अब  खबर मिल रही है कि मोटरोला अब एज 50 सीरीज का एक और स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Fusion भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रहा है।

खास बात यह है कि इसके पेश होने से पहले लीक में इसका टीजर वीडियो और इसके धांसू फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आ रही है, जिसमें आप इसकी डिजाइन और अन्य कहीं सारे फीचर्स देख सकते हैं, इसके अलावा यह डिवाइस ग्लोबल और इंडिया लेवल पर पेश किया जा सकता है, तो चलिए दोस्तो जानते हैं कि मिली हुई लीक में क्या क्या है जानकारियां।

डिस्प्ले: तो दोस्तो अगर अगर Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात की जाए तो उसके लिए हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का pOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, इसके अलावा इस पर हाई रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश की जा सकती है।

प्रोसेसर:  इसके अलावा अगर Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि इसमें कंपनी द्वारा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन और एक 1 चिपसेट दिया जा सकता हैं।

Edge 50 Fusion
Edge 50 Fusion

स्टोरेज:  इसके अलावा अगर Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन स्टोरेज की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि डाटा स्टोर करने के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम + 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है, इसके साथ ही वर्चुअल रैम की सुविधा भी दी जा सकती है।

बैटरी: इसके अलावा अगर Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन बैटरी पावर की बात करे तो उसके लिए आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलने वाली है, जो कि लगभग 65 वाट फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट करती है।

Motorola Edge 50 Fusion की कीमत

इसके अलावा अगर Motorola Edge 50 Fusion की कीमत की बात करे, तो उसके लिए हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में मात्र 25,000 रुपए की रेंज में आने की उम्मीद की जा रही है।

Conclusion

तो दोस्तो आज हमने आपको अपने इस लेख के माध्यम से Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्रदान की है, तो दोस्तो अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, अथवा इससे संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते है, तो उसके लिए आपको हमारे इस लेख को पूरा पढ़ना होगा।

For MoreClick Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top