Mahindra Bolero Neo में एक साथ बैठ सकते है 9 लोग, आनंद महिन्द्रा तहलका मचाने को तैयार है, देखे कीमत और फीचर्स

Mahindra Bolero Neo
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra Bolero New Car : नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे आज के इस नए आर्टिकल में तो दोस्तों हम आपको बता दें कि  देश की दिग्गज एसयूवी मैन्युफैक्चर्र महिंद्रा एड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने मार्केट में अपनी एक और नई कार लॉन्च कर दी है,साथ ही दोस्तो कंपनी ने Mahindra Bolero New + का नया वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, इसके साथ ही इस कार में 9 लोग बहुत ही आसानी से बैठ सकते हैं।

Mahindra Bolero Neo
Mahindra Bolero Neo

इसके साथ ही दोस्तो हम आपको बता दें कि कंपनी द्वारा इस कार में सीटिंग कैपिसिटी बहुत ही बढ़िया दी है,इसके अलावा ये कार दो वेरिएंट में लॉन्च हुई है,इसमें P4 और P10 शामिल है, इसके साथ ही P4 वेरिएंट एंट्री लेवल है,और पी10 प्रीमियम कैटेगरी के लिए है, कंपनी का कहना है कि ये नई कार बड़ी फैमिली के लिए एक दम परफेक्ट है, और साथ ही इस कार का डिजाइन और लुक कुछ हद तक बदला गया है, तो चलिए दोस्तो जानते हैं इस नई कार के बारे में और इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में।

Mahindra Bolero New+ में पावरफूल इंजन

इसके साथ ही दोस्तो हम आपको बता दें कि Mahindra Bolero New+ में आपको काफी पावरफूल इंजन देखने को मिलने वाला है, इसके साथ ही ये इंजन माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलोजी के साथ आता है,ये कार बॉडी ऑन फ्रेम कंस्ट्रक्शन पर बिल्ड है, और बेहतरीन परफॉर्मेंस और माइलेज प्रदान करने में पूरी तरह से सक्षम है।

इसके साथ ही दोस्तो अगर इस कार में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स की बात करें, तो कंपनी द्वारा अपनी इस कार में एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं,इसके अलावा इस कार में EBD के साथ ABS देखने को मिलने वाला है, और इसमें आपको डुअल एयरबैग्स, ISOFIX चाइल्ड सीट्स, इंजन मोबिलाइजर, ऑटोमैटिक डोर लॉक्स समेत कई फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Mahindra Bolero New+ का डिजाइन

इसके अलावा अगर Mahindra Bolero New+ कार में डिजाइन की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार के एक्सटीरियर में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं, कंपनी ने कार के एक्सटीरियर में X शेप्ड बंपर दिया है, इसके अलावा क्रोम इंसर्ट्स के साथ फ्रंट ग्रिल, X Shaped स्पेयर व्हील कवर जैसे कुछ खास बदलाव किए गए हैं, इसके अलावा कार में स्टाइलिश हेडलैम्प्स, फॉग लैम्पस आदि दिए गए हैं, इसके अलावा आपको इस कार में 16 इंच के एलॉय व्हील्स भी देखने को मिलते हैं।

इसके अलावा अगर इसके इंटीरियर की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि इस कार में आपको लगभग 9 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेन्मेंट सिस्टम देखने को मिलता है, इसके अलावा इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB और Aux कनेक्टिविटी भी मिलने वाली है, और तो और इसमें आपको इंटीरियर में फ्रंट और रियर पावर विंडो, आर्मरेस्ट, बूट स्पेस मिलता है।

Mahindra Bolero New+ की कीमत

इसके अलावा दोस्तो अगर Mahindra Bolero New+ कार में कीमत की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि Mahindra कंपनी द्वारा इस कार को दो वेरिएंट में पेश किया गया है,इसके साथ ही दोस्तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 11.39 लाख रुपए रखी गई हैं।

साथ ही दोस्तो ये कीमत P4 वेरिएंट की है,और P10 वेरिएंट की एक्स-शोरूम की कीमत 12.49 लाख रुपए है, कंपनी ने Bolero Neo प्रोडक्ट लाइन की सफलता के बाद ये नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है।

Conclusion 

तो दोस्तो आज हमने आपको अपने इस लेख के माध्यम से Mahindra Bolero New+ Car के बारे में जानकारी प्रदान की है तो दोस्तो अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं अथवा इससे संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको हमारे इस लेख को पूरा पढ़ना होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top