Royal Enfield भी फेल है Bajaj Pulsar RS200 बाइक के आगे, एडवांस फीचर्स से लैस है यह बाइक

Bajaj Pulsar RS200
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Pulsar RS200: तो दोस्तो अगर देखा जाए तो आज के समय में मार्केट में मस्कुलर डिज़ाइन वाली बोल्ड बाइक की बहुत ही ज्यादा डिमांड हैं, और इस सेगमेंट में ग्राहकों द्वारा Pulsar को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं, इसके साथ ही ऐसा ही एक pulsar का वेरिएंट है,जिसका नाम Bajaj Pulsar RS200 है, जो अभी फिलहाल भारतीय ग्राहकों के दिलो पर राज कर रहा है।

तो दोस्तों अगर आप इस बाइक को फाइनेंस पर लेने के बारे में सोच विचार रहे हैं, तो उसके लिए हम आपको एक बढ़िया EMI प्लान की जानकारी अपने आज के इस लेख के माध्यम से नीचे प्रदान करने जा रहे हैं,जिससे आप Bajaj Pulsar RS200 को सिर्फ 20 हजार की डाउन पेमेंट कर के बहुत ही आसानी से घर ले जा सकते है।

डिज़ाइन वाली Bajaj Pulsar RS200

इसके अलावा दोस्तो हम आपको बता दें कि Bajaj Pulsar RS200 एक काफी बोल्ट डिजाइन वाली स्पोर्ट बाइक है, इसके साथ ही यह बाइक काफी धांसू और शानदार फीचर्स से लोडेड हैं, इसके साथ ही इसमें आपको ABS (एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम) मिलता हैं, जो की फ़ास्ट राइडिंग के वक्त बहुत काम आता हैं, इसके अलावा इसमें आपको डिस्क ब्रेक भी मिल जाते हैं, इसके साथ ही इसमें आपको अन्य फीचर्स के तौर पर  डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम जैसी आधुनिक सुविधाएं मिल जाती हैं।

Bajaj Pulsar 200cc की पॉवरफुल बाइक

इसके अलावा दोस्तो Bajaj Pulsar RS200 में आपको सेगेमेंट का काफी दमदार 199.5cc का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलने वाला हैं, जो की बाइक में एक नयी ऊर्जा संचार करता हैं, और साथ ही यह मस्कुलर बाइक आपको 35 km का तगड़ा वाला माइलेज भी प्रदान करती हैं।

Bajaj Pulsar RS200 कलर ऑप्शन

तो दोस्तो अगर Bajaj Pulsar RS200 में कलर ऑप्शन की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि Bajaj Pulsar RS200 में आपकी सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियल दोनों में ही डिस्क ब्रेक की सुविधा उपलब्ध कराई गई है, जिससे की यह ब्रेक आपको कई सारे हादसे से बचता है, और इसके साथ ही अगर इसके कलर ऑप्शन की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि Bajaj Pulsar RS200 की तीन रंग की बाइक उपलब्ध कराई गई है, जिसमे सफेद, लाल, Pewter Grey जोकि इन रंगों में बाइक के बहुत ही अच्छी दिखने में लगती है।

👉 इसे भी पढ़े – JeetX ZE Electric Scooter: 80 हजार में मिलेगी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, ब्लूटूथ से करो कंट्रोल

Bajaj Pulsar RS200 कीमत और डाउन पेमेंट

तो दोस्तो अगर Bajaj Pulsar RS200 कीमत और डाउन पेमेंट की बात करे तो दोस्तो उसके लिए हम आपको बता दें,कि यह बाइक अपने आकर्षक लुक की वजह से तथा अपने दमदार फीचर्स की वजह से अन्य बाइक कंपनियों की धज्जियां उड़ा रही है, इसके साथ ही अगर देखा जाए तो आज हर किसी के मुंह में बस इस बाइक का नाम रहता है, इसके साथ ही Bajaj Pulsar RS200 की शुरुआती कीमत 1.71 लाख रुपये है।

तो दोस्तो अगर आपके पास इतना बजट नहीं है, तो भी आप इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं, मात्र 20000 डाउन पेमेंट के साथ ऐसे में आपकी मंथली ईएमआई 5,852 रुपए की आएगी,और साथ ही इसे आपको 3 साल के अंदर ही चुकाना होगा।

Source – Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top