युवाओ की पहली पसंद बनी है यह Electric Bike, सिंगल चार्ज में चलेगी 180किलोमीटर

Electric Bike
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Torque kratos R Electric Bike : नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे आज के इस नए आर्टिकल में तो दोस्तों अगर देखा जाए तो आज के समय में भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की जा रही है, ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतर माइलेज, फीचर्स वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं,

Electric Bike
Electric Bike

तो भारतीय बाजार में मौजूद  Torque kratos R इलेक्ट्रिक बाइक आपके लिए एक अच्छी इलेक्ट्रिक बाइक साबित हो सकती है,साथ ही इसमें आपको 180KM रेंज देखने को मिलने वाली है,तो चलिए दोस्तो जानते हैं इस बाइक की कीमत के बारे में और इसमें मिलने वाले फीचर्स और ईएमआई प्लान के बारे में।

Torque kratos R बैटरी और रेंज

तो दोस्तो अगर Torque kratos R बाइक में बैटरी पावर और रेंज की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि कंपनी द्वारा इस बाइक में बेहतर प्रदर्शन के लिए 9 kW की Axial Flux – PM मोटर दिया गया है, जो कि 7500 W की पावर जनरेट करता है।

इसके साथ ही दोस्तो इसमें लगी बैटरी को फूल चार्ज होने में लगभग 6/7 घंटे का समय लगता है,इसके अलावा दोस्तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज को लेकर दावा किया जा रहा है, कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर आप इसे 180km तक बहुत ही आसानी से चला सकते है।

Torque kratos R Features 

इसके अलावा दोस्तो अगर Torque kratos R इलेक्ट्रिक बाइक मे फीचर्स की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि Torque kratos R इलेक्ट्रिक बाइक मे आपको फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रीपमीटर जैसे कई सारे धांसू और दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Torque kratos R कीमत ईएमआई प्लान?

इसके अलावा दोस्तो अगर Torque kratos R इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात करे तो उसके लिए हम आपको बता दें कि कंपनी द्वारा Torque kratos R E-Bike की कीमत को भारतीय बाजार में लगभग 1.50 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत से लेकर 1.67 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च किया गया है।

इसके साथ ही अगर आपके पास बजट नहीं है तो आप इसे हर महीने 4,592 रुपए मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं, हालांकि, इसके लिए आपको लगभग 16 हजार रुपए डाउन पेमेंट देना और बाकी बची हुई रकम को 9.7% ब्याज दर से चुकाना होगा, वहीं ये फाइनेंस प्लान आपको बाइक देखो की वेबसाइट पर मिल रहा है।

Conclusion 

तो दोस्तो आज हमने आपको अपने इस लेख के माध्यम से Torque kratos R बाइक के बारे में जानकारी प्रदान की है, तो दोस्तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है, अथवा इससे संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते है, तो उसके लिए आपको हमारे इस लेख को पूरा पढ़ना होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top