Vivo Y27 5G: वीवो लेकर आया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, लुक और कैमरा को देखकर लोग हुए पागल

Vivo Y27
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo Y27 5G: वीवो ने भारतीय बाजार में एक अच्छी पकड़ बना रखी है। Vivo Smart Phone हमेशा से ही भारतीय बाजार पर एक अच्छी पकड़ रखता है। आज हम आपको Vivo Y27 5G स्मार्टफोन के बारे में बतायेंगे। इस फ़ोन को लेकर बाजार में चर्चा बनी हुई है। आज आपको इसके बारे में सारी जानकारी दी जायेगी। इसके फीचर्स भी कमाल के है। बैटरी से लेकर डिस्प्ले तक, हर एक चीज आपको आज इस ब्लॉग में रिव्यु कर के बतायेगे।

Vivo Y27 5G के फीचर्स

Vivo Y27
Vivo Y27

Vivo Y27 5G के कुछ कमाल के फीचर्स सामिल है। आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन को इसी वर्ष जुलाई महीने में लांच किया गया था। इस फोन की आपको तीन वेरिएंट देखने को मिलते हैं। पहले वेरिएंट में 4GB की रैम, दूसरे वेरिएंट में 6GB की रैम और तीसरे वेरिएंट में आपको 8GB की रैम देखने को मिल जाएगी। वहीं अगर स्टोरेज की बात करें तो आपको 128 से लेकर 256 जीबी तक की स्टोरेज देखने को मिलेगी।

Vivo Y27 5G की कीमत

Vivo Y27
Vivo Y27

Vivo Y27 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹13000 रखी गई है और टॉप मॉडल की कीमत है ₹16000 रखी गई है। अगर आप वो का यह फोन किसी ऑफर के समय में लेते हैं, तब आपको बेसिक प्राइस से नीचे मिल जाएगा। लेकिन इसके लिए आपको किसी से न्यू ईयर या होली, दीवाली जैसे समय का इंतजार करना होगा। EMI का ऑप्शन भी यहां पर दिया गया है।

Vivo Y27 5G स्मार्टफोन की बैटरी

Vivo Y27
Vivo Y27

Vivo के इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की बैटरी मिल जाएगी। जोकि 15W के चार्जर को सपोर्ट करेगी। यहां पर आपको फ़ास्ट चार्जिंग का ऑप्शन नहीं दिया जायेगा।

Vivo Y27 5G की डिस्प्ले और परफॉर्मेंस

Vivo Y27 5G में आपको एक 6.64 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी। मीडियाटेक का प्रोसेसर पुलिस स्मार्टफोन में दिया जा रहा है जो कि इस स्मार्ट फ़ोन की परफॉर्मेंस को बढ़ाता है। वीवो का स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ट होगा। एंड्रॉयड 13 का अपडेटेड वर्जन आपको इस स्मार्टफोन में आपको देखने को मिल जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top