Xiaomi Redmi Note 13: गदर मचाने आ गया Redmi 13 का नया स्मार्टफोन, DSLR कैमरा

Xiaomi Redmi Note 13
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Xiaomi Redmi Note 13 स्मार्टफोन को आज लॉन्च कर दिया है। जिन लोगों ने भी इस स्मार्टफोन को देखा है। वह लोग इस स्मार्टफोन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दे कि यह एक 5G स्मार्टफोन है। भारत में आज यानी की 4 जनवरी को इसे लांच कर दिया गया है। अब हम आपको इसी स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी देंगे। बैटरी से लेकर परफॉर्मेंस तक सब कुछ आपको बताएंगे कि आपको यह फोन खरीदना चाहिए या नहीं।

Xiaomi Redmi Note 13 Latest Update

Xiaomi Redmi Note 13
Xiaomi Redmi Note 13

Xiaomi Redmi Note 13 स्मार्टफोन में कई सारी खासियत है। आज दोपहर 12:00 बजे यह स्मार्टफोन यूट्यूब लाइव स्ट्रीम के माध्यम से लांच किया गया। इस लाइव स्ट्रीम में यूट्यूब पर इस स्मार्टफोन के बारे में सारे फीचर्स बताए गए। रेडमी जैसे स्मार्टफोन में कैमरा और बैटरी पर विशेष फोकस किया गया है। दमदार बैटरी और दमदार कैमरा स्मार्टफोन की जान है।

Xiaomi Redmi Note 13 Price

Xiaomi Redmi Note 13
Xiaomi Redmi Note 13

रेडमी नोट 13 के प्राइस की बात करें तो इस स्मार्टफोन की प्राइस 18000 से शुरू हो सकती है। अभी तक आधिकारिक बयान नही आया है लेकिन आपको बता दें कि 18000 इस स्मार्टफोन की प्राइस शुरू होगी। इसके ऊपर और भी वेरिएंट आपको देखने को मिलेंगे। यहां पर आपको 6.67 FHD एचडी स्क्रीन दिखाई देखी। 5000 mAh की बैटरी इस स्मार्टफोन में दी जाएगी या बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस स्मार्टफोन में आपको एक फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा।

Xiaomi Redmi Note 13 Features (रेडमी नोट 13 के फीचर्स)

Xiaomi Redmi Note 13
Xiaomi Redmi Note 13

Xiaomi Redmi Note 13 स्मार्टफ़ोन को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। यह स्मार्टफ़ोन तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा – रेडमी नोट 13, रेडमी नोट 13 प्रो और रेडमी नोट 13 प्रो+। इन सभी वेरिएंट्स में 6.5 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। प्रोसेसर के मामले में इसमें मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

रेडमी नोट 13 प्रो और प्रो+ में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जबकि नॉन-प्रो वेरिएंट में 50MP का कैमरा है। सेल्फी के लिए सभी मॉडल्स में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। बैटरी क्षमता की बात करें तो इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top